Raipur

FIR filed against BJP national spokesperson Sambit Patra in Raipur, this is the case ...

FIR filed against BJP national spokesperson Sambit Patra in Raipur, this is the case ...

In Raipur, the capital of Chhattisgarh (Raipur), a crime has been registered against BJP's national spokesperson Sambit Patra.

 

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) के खिलाफ जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है. रायपुर के सिविल लाइन पुलिस थाने में 11 मई की रात शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की गई. युवक कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद पाढी की शिकायत पर से एफआईआर क्रमांक 200/2020 के तहत भादवि की धारा 153A,505(02) 298 के तहत संबित पात्रा के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है. पात्रा पर पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू और राजीव गांधी को लेकर आपत्ति जनक पोस्ट ट्विटर पर शेयर करने का आरोप है.

सिविल लाइन में दर्ज प्रकरण के मुताबिक 10 मई को संबित पात्रा के ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर नेहरू और राजीव गांधी को भ्रष्ट कहने पर कांग्रेसियों ने शिकायत की है. प्रकरण के मुताबिक संबित पात्रा ने अपने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा- नेहरू न होते तो कश्मीर की समस्या ही न होती. नेहरू ने ही कश्मीर की समस्या को जन्म दिया है. राजीव गांधी ने तो बोफोर्स की चोरी की. इसी पोस्ट को लेकर कांग्रेसियों ने आपत्ति जताई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा ने संबित को ट्विटर पर जवाब दिया, जिसे संबित पात्रा ने रिट्वीट भी किया.

Sambit Patra

@sambitswaraj
अरे आदरणीय मोतीलाल जी
आप क्यों परेशान हो रहें है ..आराम कीजिए ..ऐसे भी #NationalHerald केस में आप “माँ” “बेटे” के साथ संलिपत है ..आप उस की चिंता करें
और हाँ ...राजीव गांधी was responsible for the Anti Sikh progrom of 1984 ..there’s no denying the truth 
राम राम




LEAVE A COMMENT

Name
Mobile No
Email*
Your Comment *
Top